Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Header Ad

Breaking News

latest

भण्डारी देवी धाम परिसर में भोजपुरी फिल्म मोहब्बत का जूनुन फिल्म का मूहुर्त समारोह पूर्वक सम्पन्न हुआ

आज दिनांक 18/08/2020 दिन मंगलवार को स्थानीय भण्डारी देवी धाम परिसर में भोजपुरी फिल्म मोहब्बत का जूनुन फिल्म का मूहुर्त समारोह पूर्वक स...




आज दिनांक 18/08/2020 दिन मंगलवार को स्थानीय भण्डारी देवी धाम परिसर में भोजपुरी फिल्म मोहब्बत का जूनुन फिल्म का मूहुर्त समारोह पूर्वक सम्पन्न हुआ फिल्म के कलाकारों ने सर्वप्रथम गणेश पूजन किया जिसके पश्चात नारियल फोड़कर शुभारंभ किया गया , फिल्म के निर्देशक सत्य प्रकाश सत्या ने बताया कि फिल्म साफ सुथरी तथा पारिवारिक हैं इस फिल्म में सत्य प्रेम की पराकाष्ठा को दिखाया गया है ।
इस फिल्म में पारिवारिक ड्रामा के अतिरिक्त कामेडी मारधाड़ एक्शन दिखाया जाएगा। यह फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक है इसी क्रम में फिल्म के अभिनेता सोनू यादव ने बताया कि वे इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में सोनू लाल यादव ने बताया कि वे इस फिल्म में रीया के किरदार में हैं ।
इसके पहले भी कई फिल्मों में भी कई फिल्मों में काम किया है इस मौके पर सत्यप्रकाश सत्या सोनू लाय यादव, रामदास मौर्य, राजू यादव, अनिल कुमार सोनखर , जय प्रकाश, अजहर , विनोद विश्वकर्मा , अरूण पाण्डेय, आनंद जी , शुभम सिंह, अनिल कुमार, कपिल देव, आदि लोग मौजूद रहे।
निर्देशक- सत्यप्रकाश सत्या









No comments